Self Add

अब हुई कार्रवाई, बिट्टू बजरंगी जब कर रहा था युवक की पिटाई, तब उसकी सुरक्षा में तैनात SPO पी रहा था सिगरेट

IMAGES SOURCE : GOOGLE

फरीदाबाद: नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी की सुरक्षा में तैनात विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) प्रमोद को पुलिस आयुक्त राकेश आर्य ने बर्खास्त कर दिया। उस पर बिट्टू बजरंगी द्वारा युवक की पिटाई करने के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप है। एसपीओ ने मारपीट के दौरान युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया। वायरल वीडियो में सिगरेट पीता हुआ नजर आ रहा था। दो अप्रैल की रात संजय एंक्लेव नजदीक बाबा मंडी निवासी पीड़ित श्यामु ने पर्वतीय कालोनी चौकी को दी शिकायत में कहा था कि वह विनोद के मकान में बतौर किराएदार रहता है।

कुछ लोग पकड़कर पीड़ित को ले गए बिट्टू बजरंगी के पास

एक अप्रैल को वह अपने साथ मोहल्ले में रहने वाली एक नाबालिग को चॉकलेट दिलाने ले जा रहा था। कुछ लोगों ने उसे गलत समझकर पकड़ लिया। वे लोग श्यामू को बिट्टू बजरंगी के पास ले गए। बिट्टू बजरंगी ने बिना कुछ पूछे लोगों के कहने पर दूसरे समुदाय का समझकर मारपीट की और उसका वीडियो बनाकर अपने वाट्सएप स्टेट्स पर लगाया।

सुरक्षाकर्मी पी रहा था सिगरेट

वायरल वीडियो में पिटाई के दौरान सुरक्षाकर्मी में पास में खड़ा होकर सिगरेट पीता हुआ नजर आया। सारन थाना पुलिस ने बिट्टू बजरंगी को इस मामले में गिरफ्तार करके उसके सुरक्षाकर्मी को बर्खास्त करने की मांग की थी। पुलिस आयुक्त के अनुसार सुरक्षा में तैनात एसपीओ प्रमोद ने अपने दायित्व नहीं निभाया। इससे पुलिस की छवि धूमिल हुई है।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea