Self Add

Video हो रहा है खूब वायरल, इसकी तो कड़ी निंदा होनी चाहिए! महिला ने बना डाला अंडे का हलवा

IMAGES SOURCE : GOOGLE

सोशल मीडिया बड़ी अजीब दुनिया है। यहां कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। पहले करीब 100 वीडियो में एक या दो अजीब वीडियो दिखते थे। मगर जब से लोगों ने फूड एक्सपेरिमेंट करना शुरू किया है, तब से हर 10-20 वीडियो के बाद अजीब वीडियो दिख ही जाता है। कोई कोल्ड ड्रिंक वाला ऑमलेट बनाता है तो कोई चॉकलेट के पकौड़े बनाता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। अभी यह सब कम नहीं था कि एक महिला ने हलवे के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर डाला। आइए आपको बताते हैं कि महिला ने क्या एक्सपेरिमेंट किया है।

अंडे का हलवा खाया है कभी?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला हलवा बनाती हुई नजर आ रही है। आपने आज तक गाजर, सूजी या फिर मूंगदाल का हलवा खाया होगा। लेकिन क्या आपने कभी अंडे का हलवा खाया है। वायरल वीडियो में महिला अंडे का हलवा बनाती हुई नजर आ रही है। महिला ने पहले कई अंडों को तोड़कर एक बर्तन में डाला। इसके बाद उसने उसमें चीनी, सूखा मिल्क आदि डाला और अच्छे से मिलाया। फिर महिला ने कढ़ाई में घी डालकर उसे पकाना शुरू किया। कुछ देर बाद उसमें क्रीम डाला और फिर काफी देर तक पकाया। वीडियो के आखिर में अंडे से बना हुआ हलवा तैयार नजर आया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर asmagray9 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.7 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों का दिमाग खराब हो गया। एक यूजर ने लिखा- सच बोलूं तो देखकर उल्टी आ रही है, खाने क्या पता नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा- कृपया करके इन लोगों को घर में खूला ना छोडें। तीसरे यूजर ने लिखा- आपकी मम्मी आपको मारती नहीं है? एक अन्य यूजर ने लिखा- भगवान से थोड़ा डरना चाहिए इंसान को।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea