Self Add

प्यार नहीं इस वजह से शादी करते हैं सेलिब्रिटी, Nora Fatehi का चौंकाने वाला खुलासा

IMAGES SOURCE : GOOGLE

अपने डांस से बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देने वालीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में कमाल की परफॉर्मेंस देकर सबको इंप्रेस किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा भी कर पाई हो, मगर एक्ट्रेस की एक्टिंग को लोगों से सराहना मिली है।

‘मडगांव एक्सप्रेस’ में अपने काम के लिए तारीफें बटोर रहीं नोरा फतेही ने हाल ही में बॉलीवुड को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बी टाउन कपल्स को लेकर ऐसी बात कही है, जिसे सुन कोई भी हैरान हो सकता है।

बॉलीवुड कपल्स पर नोरा ने कही ये बात

फेमस पॉडकास्टर रणवीर इलाहाबादिया को दिए पॉडकास्ट इंटरव्यू में नोरा ने कुछ चीजों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि क्यों ज्यादातर बॉलीवुड कपल शादीशुदा नहीं हैं और वे प्रासंगिक बने रहने के लिए एक-दूसरे का इस्तेमाल करते हैं।

प्यार नहीं इस वजह से शादी करते हैं सेलिब्रिटी

नोरा ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड कपल्स पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ”वो सिर्फ फेम की वजह से आपका इस्तेमाल करना चाहते हैं। वो मेरे साथ नहीं हो सकते, इसलिए आपने मुझे किसी लड़के के साथ नहीं देखा होगा, लेकिन मैं अपने सामने ये सब होते हुए देख चुकी हूं।” उन्होंने दावा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में लोग स्टेटस मेंटेन करने के लिए शादी करते हैं।

पैसों के लिए करते हैं ये काम

नोरा ने बताया कि लोग अपने पति या पत्नी का इस्तेमाल नेटवर्किंग के लिए करते हैं। वो सोचते हैं कि मुझे उस शख्स से शादी करनी है, ताकि मैं तीन सालों तक उससे जुड़ी रहूं, क्योंकि कुछ फिल्में रिलीज हो रही हैं और वे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही हैं। लोग इस तरह से हिसाब किताब लगाते हैं। उन्होंने दावा कि कपल ऐसा सही कैंप में बने रहने के लिए करते हैं। उन्हें पता होता है कि उनका करियर कहां जाएगा। इसलिए उन्हें कोई बैकअप प्लान चाहिए।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

अपने स्ट्रगल पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

इसी के साथ नोरा ने इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल पर बात की। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें बुली किया जाता था। लोग उनके पीठ पीछे बात करते थे। जब उन्हें इस बात का पता चला, तो हैरान हो गईं। आज भी लोगों को समस्या होती है कि इस फलां प्रोजेक्ट में नोरा ही क्यों, कोई और क्यों नहीं। उन्होंने ये भी बताया कि एक बार किसी ने उन्हें मैनिप्युलेट कर कहा था कि अगर तुम्हें बॉलीवुड में करियर बनाना है, तो ऐसा-ऐसा करना होगा।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea