Self Add

देश को मोदी जी पर और फरीदाबाद को कृष्णपाल गुर्जर पर है पूरा भरोसा – धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद: पूरे फरीदाबाद लोकसभा की क्षेत्र की जनता जिस तरह से केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल को अपना प्यार दे रही है उसे देख लग रहा है कि इस बार भी वह जीत का बड़ा रिकॉर्ड बनाएंगे । यह विचार भाजपा नेता धर्मवीर भड़ाना ने रविवार सेक्टर 21- A में समाजसेवी जीतराम वशिष्ठ के आवास पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के स्वागत में आयोजित कार्यक्रम में व्यक्त किए ।

उन्होंने कहा कि सेक्टर हो या कॉलोनी हर जगह केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर जो फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के भाजपा के उम्मीदवार हैं उनका स्वागत किया जा रहा है । उन्होंने कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार कृष्ण पाल गुर्जर पर भरोसा जताया है और इस बार मंत्री जी केंद्र में कैबिनेट मंत्री बनेंगे और फरीदाबाद में और ज्यादा विकास कार्य करवाएंगे । उन्होंने कहा देश को मोदी जी पर और फरीदाबाद को कृष्ण पाल गुर्जर पर पूरा भरोसा है ।

इस मौके पर समाजसेवी जीतराम वशिष्ठ ने कहा कि मंत्री जी के आशीर्वाद से हमारे सेक्टर में विकास कार्यों की झड़ी लगी है । मंत्री जी ने यहां हर तरह के विकास कार्य करवाए । हम तीसरी बार भी मंत्री जी को भारी मतों से जिताने का संकल्प लेते हैं ।इस मौके पर मेहर चंद हरसाना, तेजवंत सिंह बिट्टू, बृजमोहन भड़ाना, आकाश गुप्ता, पंडित स्वामी, पंडित बक्शी एन अल जांगीर, एच पी सिंह ,कुलदीप वशिष्ठ, के सी अग्रवाल, गिरीश शर्मा, राकेश भाटी, गजराज नागर, विनोद भड़ाना, मनोज भड़ाना, महेंदर शर्मा, आर के तिवारी
आर के शर्मा, कौशल वशिष्ठ शाहिद सेक्टर 21 के तमाम लोग मौजूद थे ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea