Self Add

वायरल हुई सेलिब्रेशन की तस्वीरें, Radhika Merchant के ब्राइडल शॉवर में शामिल हुईं Janhvi Kapoor

IMAGES SOURCE : GOOGLE

पिछले महीने अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए एक प्री-वेडिंग कार्यक्रम की मेजबानी की थी। गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक फंक्शन का आयोजन हुआ था। इस उत्सव में पूरा बी-टाउन शामिल हुआ था। इस मौके पर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपने परिवार और ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ शामिल हुई थी। बता दें, जाह्नवी कपूर और राधिका मर्चेंट काफी अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में अब जाह्नवी कपूर , राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर का हिस्सा रही, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

राधिका मर्चेंट का ब्राइडल शॉवर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्राइडल शॉवर की एक झलक शेयर की है, जिसमें जान्हवी और होने वाली दुल्हन के कुछ दोस्त भी नजर आ रही हैं।

राधिका का ब्राइडल शॉवर लुक

तस्वीर में होने वाली दुल्हन को व्हाइट कलर के ऑर्ड सेट में नजर आ रही हैं। राधिका ने अपने लुक के साथ सिल्वर एम्बेलिश्ड पंप हील्स और सिर पर खूबसूरती से एक क्राउन पहना हुआ है। तो वहीं, ब्राइड स्क्वाड को स्लीक क्राउन व ओपन हेयरस्टाइल के साथ पिंक कलर के को-ऑर्ड सेट में देखा गया। इस दौरान जान्हवी, राधिका की बहन अंजलि मर्चेंट, निर्देशक शाउना गौतम भी नजर आ रही हैं।

जान्हवी ने रखी थी पार्टी ?

कयास लगाए जा रहे है कि ये ब्राइडल शॉवर पार्टी जान्हवी ने 13 अप्रैल को मुंबई के ‘जेके हाउस’ में रखी थी। शनिवार रात राधिका और अनंत को जान्हवी के घर जाते स्पॉट भी किया गया था।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea