Self Add

पुलिस ने दबोचा, बीवी की इस बात से भड़के पति ने दोस्त के साथ मिलकर कर डाला कांड

IMAGES SOURCE : GOOGLE

यूपी के श्रावस्ती जिले में पति को खेत बेचने से रोकना बीवी को महंगा पड़ गया। देर रात विवाद के बाद पति ने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। फिर शव को एक किलोमीटर दूर खेत में फेंक दिया। सुबह शव मिलने पर पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाय दिया। वहीं मृतका के भाई के तहरीर पर आरोपी पति और उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

ये घटना लक्ष्मणपुर क्षेत्र का है। मंगलवार को साहियापुर गांव के पश्चिम सड़क के किनारे खेत में राजेश की बीवी रूषा का शव पड़ा मिला। मौके पर भारी संख्या में लोगो की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी थाने में दी। जिसके बाद लक्ष्मनपुर पुलिस चौकी प्रभारी योगेश कुमार सिंह और चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। आला अधिकारियों को जानकारी होने पर एसपी घनश्याम चौरसिया, क्षेत्राधिकारी नगर अतुल चौबे, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महिमानाथ उपाध्याय भी घटना स्थल पर पहुंच गए। काफी देर तक बाद शव की शिनाख्त हो पाई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के भाई पिंटू राम वर्मा ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि बहन का पति राजेश शराबी है और आए दिन मारपीट करते रहते था। सोमवार की रात मार कर उसी ने फेंक दिया। वहीं, ग्रामीण के मुताबिक आरोपी शराब पीने के लिए खेत बेंच दिया करता था। जबकि रूषा खेत बेचने से मना करती थी। इसी बात को लेकर आए दिन दोनों के बीच मारपीट होती थी। इस मामले में एसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि मृतका महिला के भाई के तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है अग्रिम विविध कार्रवाई की जा रही है।

NEWS SOURCE : livehindustan

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea