Self Add

सालों बाद अब पराई ‘औरत संग’ आया नजर!, ‘मर गया’ था 64 साल का अरबपति, बच्चे-बीवी का हुआ बुरा हाल

IMAGES SOURCE : GOOGLE

अरबपत‍ियों की जिंदगी पर पूरी दुनिया की नजर रहती है. उनकी लाइफस्‍टाइल को हजारों लोग फॉलो करते हैं. लेकिन कई बार ऐसा कुछ हो जाता है, जो चौंका जाता है. जर्मनी के एक अरबपत‍ि के साथ कुछ अजीब हुआ. आल्‍प्‍स की पहाड़ि‍यों पर घूमते वह अचानक गायब हो गया. कई दिनों तक खोजबीन हुई, लेकिन शव नहीं मिला. फ‍िर उसे मृत मान लिया गया. बीबी-बच्‍चों तक जब ये खबर पहुंची तो उनका बुरा हाल हो गया. लेकिन वर्षों बाद अब यही शख्‍स पराई औरत संग घूमता नजर आया.

मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक, कार्ल-एरिवान हाउब स्विट्जरलैंड के मैटरहॉर्न पर्वत पर स्कीइंग की ट्रेनिंग ले रहे थे. इसी बीच अप्रैल 2018 में वे लापता हो गए. उन्हें आखिरी बार सुबह-सुबह अकेले स्की लिफ्ट की ओर जाते देखा गया था और फिर वे कभी अपने होटल नहीं लौटे. बचाव दल और पांच हेलीकॉप्टरों की टीम ने छह द‍िनों तक उनकी खोज की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. यहां तक कि‍ लाश भी नहीं म‍िली. 2021 में जर्मनी की अदालत ने उन्‍हें कानूनी रूप से मृत घोषित कर दिया.

संपत्‍त‍ि 5.2 बिल‍ियन पाउंड आंकी गई
अरबों की दौलत के माल‍िक कार्ल-एरिवान अपने पीछे पत्‍नी और दो बच्‍चों को छोड़कर गए थे. उनकी दिग्‍गज कंपनी टेंगेलमैन में 75,000 से अधिक कर्मचारी काम करते थे. 64 वर्षीय कार्ल एर‍िवान की संपत्‍त‍ि 5.2 बिल‍ियन पाउंड आंकी गई. उनके छोटे भाई क्रिस्चियन ने अदालत में शपथपत्र दाख‍िल कर बताया क‍ि शायद अब उनके भाई जीवित नहीं हैं. लेकिन जर्मनी के एक न्‍यूज चैनल ने अब उन्‍हें मॉस्को में एक रूसी मह‍िला के साथ देखे जाने का दावा क‍िया है. उसके मुताबिक, कार्ल-एरिवान वेरोनिका एर्मिलोवा नाम की मह‍िला के साथ रह रहे हैं. यह मह‍िला भी काफी पैसे वाली है.

तीन दिनों में वेरोनिका के फोन पर 13 कॉल
दावा ये भी क‍िया जा रहा है क‍ि रिटेल मुगल कार्ल-एरिवन ने 2018 में गायब होने से पहले तीन दिनों में वेरोनिका के फोन पर 13 बार कॉल की थी. कुछ तो एक घंटे से भी ज्‍यादा तक चली थी. जांच में पता चला क‍ि 44 वर्षीय वेरोनिका सेंट पीटर्सबर्ग में एक ‘अगोचर’ इवेंट एजेंसी चलाती थी, जो लोगों को स्कीइंग की ट्रेनिंग देती थी. यह भी दावा क‍िया जा रहा क‍ि वह रूसी खुफ‍िया एजेंसी एफएसबी के लिए काम कर रही है. इससे साफ पता चलता है क‍ि उसने अपनी मौत की झूठी साज‍िश रची थी. अब पुल‍िस और खुफ‍िया एजेंसियां उसकी जांच कर रही हैं.

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea