Self Add

मकान मालिक का भतीजा 3 साल से कर रहा था रेप, उत्तर प्रदेश से MP पढ़ने आई युवती से

 

IMAGES SOURCE : GOOGLE

ग्वालियर: उत्तर प्रदेश से ग्वालियर पढ़ने आई एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। युवती से उसके मकान मालिक के भतीजे ने तीन साल तक दुष्कर्म किया। इतने से भी जब आरोपी का मन नहीं भरा तो उसने युवती के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए। इससे परेशान छात्रा ने अपनी मां के साथ गोला का मंदिर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्द करवाई। आरोपी युवक दीपक सिंह तोमर के खिलाफ रेप, धमकाने और आईटी एक्ट के धाराओं में मामला दर्ज किया गया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश की 22 साल की युवती 2021 में आईटीआई करने ग्वालियर आई थी। छात्रा ने उम्मेद सिंह तोमर के मकान में कमरा किराए पर लिया था। यहीं उम्मेद सिंह तोमर का भतीजा दीपक सिंह तोमर भी आता जाता था। किसी तरह उसने छात्रा से मेलजोल बढ़ा लिया और एक दिन धमकाकर छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं आरोपी ने 22 साल की इस छात्रा के कई अश्लील फोटो और वीडियो भी खींच लिए। इसके बाद दीपक सिंह तोमर लड़की को ब्लैकमेल करके लगातार दुष्कर्म कर रहा था।

अश्लील फोटो और वीडियो कर दिया वायरल

आईटीआई करने के बाद यह छात्रा वापस अपने घर चली गई और बीएससी पाठ्यक्रम में एडमिशन ले लिया। लेकिन वहां भी दीपक सिंह तोमर ने छात्रा को परेशान करना नहीं छोड़ा। हद तो तब हो गई जब आरोपी ने छात्रा के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया के पर अपलोड कर दिए।

आरोपी के चाचा की भूमिका की भी होगी जांच

इससे परेशान छात्रा अपनी मां के साथ ग्वालियर पहुंची और उसने गोला का मंदिर पुलिस में दीपक सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आरोपी दीपक तोमर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं आरोपी के चाचा उम्मेद सिंह तोमर की इस पूरे प्रकरण में क्या भूमिका है इसकी भी जांच की जाएगी।

NEWS SOURCE : lalluram

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea