Self Add

BHEL में तुरंत करें आवेदन, बिना परीक्षा होगा सेलेक्शन, 110000 रुपये सैलरी वाली नौकरी की है तलाश तो

IMAGES SOURCE : GOOGLE

BHEL Recruitment 2024: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) में नौकरी पाने की ख्वाहिश रखने वाले युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है. अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो भेल में आपके लिए काम करने का बढ़िया अवसर है. इसके लिए भेल ने GDMO और स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, तो वे आधिकारिक वेबसाइट bhel.com के जरिए इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. भेल के इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 25 अप्रैल तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए तहत अलग-अलग पदों पर बहाली की जा रही है. अगर आप भी भेल में नौकरी पाने की ख्वाहिश रखते हैं, तो नीचे दिए गए इन तमाम खास बातों को ध्यान से पढ़ें.

भेल में नौकरी पाने की क्या है आयु सीमा
भेल भर्ती के तहत जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष होनी चाहिए. ओबीसी (नॉन-क्रीमी लेयर) उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में 3 वर्ष की छूट है.

भेल में नौकरी पाने की क्या है योग्यता
उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. तभी वे इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक

भेल में चयन होने पर मिलती है सैलरी 
सीएमपी (GDMO)- जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 95000 रुपये दिए जाएंगे.
सीएमपी (स्पेशलिस्ट)- उम्मीदवार जिनका चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें मंथली 110400 रुपये सैलरी दी जाएगी.
BHEL Recruitment 2024 Notification
BHEL Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

भेल में ऐसे होगा सेलेक्शन
जो कोई भी भेल भर्ती 2024 के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवार पर्सनल इंटरव्यू के लिए वॉक-इन में शामिल हो सकते हैं. इसके साथ ही उम्मीदवार निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म और योग्यता के लिए शामिल किए गए डॉक्यूमेंट्स की फोटोकॉपी को सेल्फ अटेस्टेड करके अपने साथ जरूर लाएं.

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea