Self Add

Faridabad Crime: दुकान में शराब पीने से मना किया तो कर दी हत्या

IMAGES SOURCE : GOOGLE

फरीदाबाद: जवाहर कॉलोनी खंड बी में दुकान में शराब पीने से मना करने पर आरोपितों ने हमला कर दिया। हमले में दुकानदार, उसका भाई और दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। दुकानदार के भाई ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश जारी है। थाना सारन में जवाहर कॉलोनी खंड बी में रहने वाले नीरज ने दी शिकायत में बताया कि घर से कुछ दूरी पर जनसेवा अस्पताल के पास खाने-पीने के सामान की दुकान खोल रखी है।19 अप्रैल की रात को वह अपनी दुकान पर था।

दो साथियों के साथ कार में आया गौरव

उस समय उसका दोस्त हरकेश व बड़ा भाई सत्यप्रकाश भी आया हुआ था। करीब 11.30 बजे सारन निवासी गौरव अपने दो साथियों के साथ कार में बैठकर दुकान पर आए। उन्होंने शराब पी हुई थी। इनके साथ करीब डेढ़ महीने पहले भी उसकी कहासुनी हो चुकी थी। युवक ने उनकी दुकान से चिप्स व अन्य सामान लिया और वहीं पर शराब पीने लगे। नीरज ने इसका विरोध किया और कहा कि यहां शराब मत पीना। इसी बात को लेकर आरोपित गाली देने लगे। उसने गाली देने का विरोध किया। तभी गौरव ने कुछ और अपने साथी फोन करके बुला लिए।

आरोपितों के हाथ में डंडे व राड थी। उन्होंने उस पर, भाई सत्यप्रकाश व दोस्त हरकेश पर हमला कर दिया। भाई सत्यप्रकाश के सिर पर काफी चोट लगी। मौके पर अन्य लोगों के आने से आरोपित भाग गए। लोगों ने उन तीनों को बादशाह खान नागरिक अस्पताल में लाए। यहां उनके भाई सत्यप्रकाश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। नीरज ने बताया कि गौरव, कालू, कमल,चीकू व अन्य ने यह हमला किया था। हमले में उसे और उसके दोस्त को भी काफी चोटें लगी हैं। गौरव पुलिस की पकड़ में है।

बेटा-बेटी है सत्यप्रकाश के

नीरज ने बताया कि वह मूलरूप से अलीगढ़, हाथरस के जमालपुर के रहने वाले हैं। करीब 40 साल से यहां रह रहे हैं। भाई सत्यप्रकाश एक फैक्ट्री मालिक की कार पर चालक थे। इनके एक 13 साल की बेटी दीपिका और 11 साल का बेटा वंश है।

शराबियों के हुड़दंग से लोग परेशान

जवाहर कॉलोनी में जहां हादसा हुआ, उसके सामने शराब का ठेका है। अक्सर शराब पीने वाले युवक ठेके से शराब लेते हैं और आसपास पीने लगते हैं। यहां रहने वाले महेश शर्मा, सुरेश, कुलदीप, प्रेमपाल ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि पुलिस की गश्त नहीं रहती। शराबी खूब हंगामा करते हैं। बहन-बेटियों पर फब्तियां कसते हैं। लोग शाम को सैर करने भी नहीं निकल सकते। जगह-जगह टोली बनाकर शराब पीते रहते हैं।

उन्होंने बादशाह खान अस्पताल की मोरचरी में आए डीसीपी एनआइटी कुलदीप सिंह से आग्रह किया कि ऐसे शराबियों की धरपकड़ की जाए। साथ ही आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। डीसीपी ने आश्वस्त किया कि पुलिस सादी वर्दी में जाएगी और शराबियों को पकड़ेगी। इस मामले में संलिप्त सभी आरोपित जल्द गिरफ्तार हो जाएंगे।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea