Self Add

रिवीलिंग ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, पट्टी से भी छोटी ड्रेस पहन Urfi Javed ने बढ़ाई लोगों के दिलों की धड़कन

IMAGES SOURCE : GOOGLE

हॉटनेस और बोल्डनेस का तड़का लगाकर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से आग लगाने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) फैंस को नई-नई तस्वीरों के साथ अपना दीवाना बनाना नहीं भूलतीं। कभी सेलोटेप, तो कभी रस्सी से खुद को बांधकर उर्फी अपनी फोटोज और वीडियो से लोगों की नीदें उड़ाती हैं।उर्फी कब क्या कर जाएं ये कोई नहीं जानता। एक्ट्रेस ने अब तक अपने फैशन से लाखों लोगों के होश उड़ाए हैं। इसी बीच उर्फी ने एक बार फिर से फैशन के नाम पर बम फोड़ा है।

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने लगाई आग

दिबाकर बनर्जी की ‘एलएसडी 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा आज भी दिखाती हैं। एक्ट्रेस ये बात अच्छी तरह से जानती हैं सोशल मीडिया पर कब क्यो पोस्ट करना है। कातिलाना और मदहोश करने वाली अदाओं से भरी तस्वीरें दिखाने वालीं उर्फी जावेद रेडहॉट बनकर अपने फैंस के सामने आई हैं। उनकी लेटेस्ट फोटे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

रेड ड्रेस में उर्फी ने दिखाई कातिलाना अदाएं

रेड उर्फी जावेद के नए वीडियो में उनकी अदाओं के साथ-साथ ड्रेस को देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं। इस वीडियो में उर्फी पट्टी से भी छोटी साइज की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आई हैं। बालों पर रोज स्टाइल क्लिप और होठों पर रेड लिप्स्टिक लगाए उर्फी हॉटनेस की दुकान लग रही हैं। मजे की बात ये है कि इस बार एक्ट्रेस को देख लोगों ने भद्दे कमेंट्स नहीं, बल्कि उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं।

तारीफ में फैंस ने गाया गाना

उर्फी की ये ड्रेस लोगों को इतनी पसंद आई है कि कुछ ने उनकी तारीफ में गाना गाया है। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या खूब लगती हो, बड़ी सुंदर दिखती हो।’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘तुम इतनी सुंदर क्यों हो, तुम इतनी सुंदर क्यों हो’।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea