Self Add

‘श्रीवल्ली’ की मदमस्त अदाएं देख फिसला फैंस का दिल, Rashmika Mandanna का झरने के नीचे नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल

IMAGES SOURCE : GOOGLE

साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड में भी धाक जमा चुकीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों ‘पुष्पा 2’ को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म से एक्ट्रेस का लुक सामने आया था। रश्मिका के ‘श्रीवल्ली’ लुक के बाद अब उनका नहाते हुए एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

रश्मिका का नहाते हुए वीडियो आया सामने

रश्मिका मंदाना ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड में भी अच्छी एक्टिंग और शानदार काम के बल पर लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके चाहने वालों को उनकी फिल्मों का इंतजार जरूर रहता है। ‘पुष्पा’ की ‘श्रीवल्ली’ ने हाल ही में खुद का झरने के नीचे नहाते हुए वीडियो शेयर किया है।

झरने के नीचे एक्ट्रेस ने लिया नेचर का मजा

इस वीडियो में रश्मिका को व्हाइट ट्रांसपेरेंट टॉप और मल्टी कलर स्कर्ट में देखा जा सकता है। बालों का जूड़ा बनाकर एक्ट्रेस ने झरने के नीचे नहाते हुए खुद का वीडियो शेयर किया है। हॉटनेस से भरा एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘श्रीवल्ली’ बनकर फिर मचाएंगी धमाल

रश्मिका मंदाना की ‘पुष्पा 2’ को लेकर काफी बज है। इस मूवी का टीजर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के बर्थ डे पर 8 अप्रैल को रिलीज किया गया। 3 मिनट के वीडियो में अल्लू अर्जुन की धांसू एंट्री का स्वैग देखने लायक रहा। सुकुमार के डायरेक्शन में बनने वाली ये मूवी 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी। ‘पुष्पा 2’ के अलावा रश्मिका की झोली में ‘एनिमल पार्क’ फिल्म है।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea