Self Add

बोले- ‘शर्म आनी चाहिए आपको’, फ्लाइट में महिला ने किया कुछ ऐसा कि भड़के लोग, देखें Video

IMAGES SOURCE : GOOGLE

आज के समय में हर कोई फेमस होना चाहता है और इसके लिए अधिकतर लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं। जितने भी लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल फेमस होने के लिए करते हैं, वो हर कुछ दिनों में कोई ना कोई वीडियो अप्लोड करते ही रहते हैं। ऐसी ही एक महिला ने किया और फ्लाइट में सफर के दौरान हुई चीजों को बताते हुए एक वीडियो बनाकर अप्लोड कर दिया। महिला ने सोचा होगा कि वीडियो लोगों को पसंद आएगी मगर लोगों ने तो महिला की ही क्लास लगा दी। आइए आपको पूरी जानकारी देते हैं।

महिला ने फ्लाइट में क्या किया?

वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रही महिला कहती है, ‘फ्रेंड्स हम एयरोप्लेन में बैठे हैं। हम सतुआ घोरे बैठे हैं। ये मैम(Air Hostess) आई और हमसे कहती हैं What. हमने कह दी हट फिर वो गुस्सा होकर चली गई।’ वीडियो में महिला ने पूरी बात बताई कि एयर होस्टेस के साथ उन्होंने किस तरह बात की। इसी कारण वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और लोगों ने कमेंट करके महिला की क्लास लगा दी।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shivani__kumari321 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 11 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- गंवार होने का प्रूफ दे दी हो, वो बेचारी एयर होस्टेस भी क्या करती। दूसरे यूजर ने लिखा- इसलिए पढ़ाई बहुत जरूरी होती है। तीसरे यूजर ने लिखा- तुम तो बस में जाने के लायक हो। एक अन्य यूजर ने लिखा- पैसा कितना भी आ जाए पर क्लास कभी नहीं आएगा। वहीं एक यूजर ने लिखा- शर्म आनी चाहिए आपको।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea