Self Add

डीपीएस ग्रेफा ने 11 वर्ष पूर्ण होने पर धूमधाम से मनाया अर्थ डे

 

फरीदाबाद: डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद ने अपना 11वां स्थापना दिवस अर्थ डे पर धूमधाम से मनाया और पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पर्यावरणविद अनुज रामात्री, अनित गुप्ता, एसडीजी कू्रूसेडर, रितु मल्होत्रा एसडीजी क्रूसेडर उपस्थित रहे। दीप प्रज्जवल व पौधारोपण के साथ कार्यकम की विधिवत शुरुआत की गई। इस अवसर पर स्कूल के स्कूल की प्रिंसीपल डा. बिंदु शर्मा, मुख्याध्यापिका संजना महाजन व रितु जैन भी मौजूद रहीं। इस मौके पर विद्यार्थियों ने पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली। इस मौके पर स्कूल के प्रो.वीसी रोहित जैनेंद्र जैन ने स्कूल के स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि पर्यावरण को लेकर बच्चों के अंदर गंभीरता आए, इसी उद्देश्य को लेकर डीपीएस ग्रेफा ने अपना स्थापना दिवस पृथ्वी दिवस को समर्पित करते हुए मनाया है।

वहीं स्कूल की प्रिंसीपल डा. बिंदु शर्मा ने छात्रों के प्रयास की सराहना करते हुए बताया कि बच्चों को पर्यावरण संरक्षण स्वयं करने के साथ-साथ दूसरों को भी करने के लिए प्रेरित किया गया है। उन्होंने कहा कि आज के समय में प्राकृतिक संसाधनों का संरक्षण भी बेहद जरूरी है जिसके लिए बच्चों को प्रोत्साहित किया गया है। इस मोके पर पर्यावरण को लेकर बैंड द्वारा प्रस्तुति दी गई। स्कूल की प्रिंसीपल डा. बिंदु शर्मा ने कार्यक्रम के अंत में अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद के स्थापना दिवस पर अर्थ डे के तहत आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुति देते विद्यार्थी ए: डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद में पृथ्वी दिवस के मौके पर पर्यावरण विद अमित रामात्री पौधारोपण करते हुए साथ में अनित गुप्ता, एसडीजी कू्रूसेडर, रितु मल्होत्रा एसडीजी क्रूसेडर, स्कूल की प्रिंसीपल डा. बिंदु शर्मा, मुख्याध्यापिका संजना महाजन व रितु जैन l

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea