Self Add

Sex Scandal में फंसा देवेगौड़ा का पोता, कई अश्लील वीडियो वायरल, सेक्स वीडियो, पेन ड्राइव, ब्लैकमेल

IMAGES SOURCE : GOOGLE

चुनाव से पहले पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते पर गंभीर आरोप लगाए गए है। पूर्व प्रधानमंत्री  के पोते और हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ एक महिला ने यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए है। कर्नाटक में एक भाजपा नेता ने दावा किया है कि उन्होंने दिसंबर 2023 में राज्य के पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा था कि उन्हें सरकारी अधिकारियों सहित महिलाओं के यौन कृत्यों के लगभग 3,000 वीडियो के साथ एक पेन ड्राइव मिली है और आरोप लगाया है कि जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने इसका इस्तेमाल किया है। महिलाओं को ऐसी गतिविधियों में शामिल रहने के लिए ब्लैकमेल करने के लिए फुटेज भी मिले है। यह नवीनतम घटनाक्रम तब सामने आई जब पूर्व प्रधान मंत्री और जद (एस) सुप्रीमो एचडी देवेगौड़ा के पोते रेवन्ना कुछ स्पष्ट वीडियो के बाद विवाद के केंद्र में हैं, जिसमें कथित तौर पर उन्हें दिखाया गया था, पहले से ठीक दो दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

बता दें कि कर्नाटक में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव का चरण है।दू सरे कार्यकाल की तलाश में, 33 वर्षीय जद (एस) सांसद हसन लोकसभा क्षेत्र में एनडीए के उम्मीदवार थे, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। जद (एस) सितंबर 2023 में एनडीए में शामिल हो गया। 8 दिसंबर, 2023 को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र को लिखे अपने पत्र में, देवराजे गौड़ा, जो 2023 के विधानसभा चुनावों में पार्टी के होलेनरसिपुरा उम्मीदवार थे,उन्होंने कहा, “प्रज्वल रेवन्ना सहित एचडी देवेगौड़ा परिवार के कई नेताओं के खिलाफ गंभीर आरोप हैं।

देवराजे गौड़ा ने कहा कि पेन ड्राइव में कुल 2,976 वीडियो थे और फुटेज में दिखाई गई कुछ महिलाएं सरकारी अधिकारी थीं।
वीडियो का इस्तेमाल “उन्हें यौन गतिविधियों में संलग्न रहने के लिए ब्लैकमेल करने के लिए किया जा रहा था”। भाजपा नेता ने आगे दावा किया कि इन वीडियो और तस्वीरों वाली एक और पेन ड्राइव कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं तक पहुंच गई है।

 देवराजे गौड़ा ने अपने पत्र में कहा, “अगर हम जद (एस) के साथ गठबंधन करते हैं और अगर हम लोकसभा चुनाव के लिए हासन में एक जद (एस) उम्मीदवार को नामांकित करते हैं, तो इन वीडियो को ‘ब्रह्मास्त्र’ (विनाशकारी हथियार) के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, और हम एक के रूप में दागदार होंगे। वह पार्टी जिसने एक बलात्कारी के परिवार के साथ गठबंधन किया। देवराजे गौड़ा ने अपने पत्र में कहा, यह राष्ट्रीय स्तर पर हमारी पार्टी की छवि के लिए एक बड़ा झटका होगा। रविवार को, जद (एस) विधायक शरणगौड़ा कांडकुर ने पार्टी प्रमुख एचडी देवेगौड़ा को पत्र लिखकर प्रज्वल रेवन्ना को निष्कासित करने की अपील की क्योंकि इस मामले से पार्टी को शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी।

उन्होंने कहा, “पिछले कुछ दिनों में, यौन कृत्यों को दिखाने वाले वीडियो राज्य भर में प्रसारित किए जा रहे हैं, जिससे पार्टी को भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। ऐसा लगता है कि यह प्रज्वल रेवन्ना है क्योंकि उसे वीडियो के कुछ हिस्सों में देखा गया था। शुरुआत में, यह ऐसा लगता है कि वह आरोपी है, इसलिए मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि उसे तुरंत पार्टी से बाहर निकाला जाए।”

NEWS SOURCE : punjabkesari

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea