Self Add

आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा, ‘तारक मेहता शो’ के रोशन सिंह सोढी लापता, जल्द करने वाले थे शादी

IMAGES SOURCE : GOOGLE

टीवी शो ‘तारक मेहता’ के अभिनेता गुरुचरण सिंह, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार के लिए जाने जाते हैं, 22 अप्रैल से लापता हैं।  कई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि अभिनेता शादी करने वाले थे और आर्थिक तंगी का सामना भी कर रहे थे।   उन्हें आखिरी बार दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया था और वह मुंबई के लिए जाने वाले थे, लेकिन अपने इच्छित गंतव्य तक नहीं पहुंचे।

हाल ही में डीसीपी साउथ-वेस्ट दिल्ली रोहित मीना ने मामले को लेकर मीडिया में पहला आधिकारिक बयान जारी किया। उन्होंने कहा, ”गुरुचरण सिंह के परिवार ने हमारे पास शिकायत दर्ज कराई कि वह 22 अप्रैल को रात 8:30 बजे मुंबई के लिए रवाना हुए। तब से वह लापता है। हमने मामला दर्ज कर लिया है और कई पहलुओं से जांच कर रहे हैं। हम फुटेज और तकनीकी जांच की तलाश कर रहे हैं और हमें कई महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं।”

उन्होंने यह भी कहा, हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया है। प्रारंभिक जांच में सीसीटीवी के अनुसार उसके आंदोलन का पालन करना और पुष्टिकारक तकनीकी साक्ष्य का विश्लेषण करना शामिल है। वह बैकपैक के साथ जाते दिख रहे हैं.” गुरुचरण सिंह को आखिरी बार 22 अप्रैल को दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया था। उन्हें मुंबई के लिए रवाना होना था, लेकिन वह अपने इच्छित गंतव्य तक नहीं पहुंचे और न ही घर लौटे, जिससे व्यापक चिंता फैल गई। उनके अचानक गायब होने से नेटिज़न्स के बीच चिंता बढ़ गई।

गुरुचरण सिंह का रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार सभी को पसंद है। 22 अप्रैल को उनके लापता होने के बाद से, इसने भारतीय दर्शकों को डरा दिया है और चिंतित कर दिया है। उन्होंने 2008 में शो की शुरुआत से ही भूमिका निभाई। हालांकि, स्वास्थ्य और भुगतान सहित कई देरी के कारण उन्होंने 2012 में शो छोड़ दिया। लेकिन 2013 में लोकप्रिय मांग के कारण उन्होंने शो में वापसी की। हालाँकि, वह 2020 में फिर से बाहर हो गए, अभिनेता बलविंदर सिंह सूरी ने उनकी भूमिका संभाली। गुरुचरण के मज़ेदार और स्नेही सोढ़ी के चित्रण ने प्रशंसकों पर एक अमिट छाप छोड़ी।

NEWS SOURCE : punjabkesari

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea