Self Add

ये कंपनी दे रही शानदार मौका, Free में लगवाएं घर पर WIFI, नहीं लगेगा पैसा

IMAGES SOURCE : GOOGLE

घर पर वाई-फाई लगवाना किसी बड़े खर्चे से कम नहीं होता। कैसा हो अगर आपको घर पर वाईफाई लगवाना फ्री में पड़े। हैरान मत होइए, यह सच है। हम मजाक नहीं कर रहे हैं। भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited) टेलीकॉम ऑपरेटर अपने ग्राहकों को एक खास ऑफ दे रहा है।

ब्रॉडबैंड कनेक्शन लगाना हुआ आसान

टेलीकॉम टॉक की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी (Bharat Sanchar Nigam Limited) वाईफाई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं ले रही है।

इसका मतलब हुआ कि ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए यह पूरी तरह से फ्री होगा।

 ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए यह ऑफर कंपनी पिछले एक साल से दे रही है।

हालांकि, 31 मार्च को फाइनेंशियल ईयर खत्म होने के साथ ही ऑफर भी खत्म हो चुका था। वहीं, कंपनी ने एक बार फिर इस ऑफर का टाइम पीरियड बढ़ा दिया है। नए अपडेट के मुताबिक, बीएसएनएल का यह ऑफर साल 2025 तक बढ़ा दिया गया है।

कितने रुपये की होगी बचत

बीएसएनएल का कहना है कि भारत फाइबर और एयरफाइबर के साथ ग्राहकों को अब इस स्पेशल ऑफर के चलते 500 रुपये नहीं चुकाने होंगे।

इसी के साथ कॉपर कनेक्शन के लिए भी कंपनी की ओर से 250 रुपये फी नहीं ली जाएगी। यह नया कदम नए ग्राहकों को बीएसएनएल से नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने में खास माना जा रहा है।

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों की क्या है स्थिति

दरअसल, ऐसा नहीं है कि प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को इस तरह की सुविधा नहीं देती है। प्राइवेट कंपनियां भी वाईफाई इंस्टॉलेशन चार्ज को फ्री करती हैं, हालांकि, इस ऑफर का फायदा लॉन्ग टर्म प्लान के साथ ही मिलता है। वहीं दूसरी ओर भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited) की ओर से ऐसी किसी तरह की शर्त नहीं रखी गई है। बता दें, बीएसएनएल के प्लान में भी ग्राहकों को OTT बेनेफिट का फायदा दिया जाता है।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea