Self Add

5000 की रिश्वत लेते सिक्योरिटी ऑफिसर गिरफ्तार, हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो का एक्शन

IMAGES SOURCE : GOOGLE

चंडीगढ़: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की गुरुग्राम टीम द्वारा आज निजी कंपनी में कार्यरत सुरक्षा अधिकारी अंकित को ₹5000 की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया। इस बारे में जानकारी देते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि  एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सूचना के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई और तथ्यों की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की।

शिकायतकर्ता की बेटे पर गुरुग्राम में मामला दर्ज था। आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता को प्रलोभन दिया गया कि वह पुलिस अधिकारी से सांठ गांठ करके विपरीत पक्ष के केस को कमजोर करवा देगा जिसका लाभ शिकायतकर्ता के बेटे को मिलेगा। इसे लेकर आरोपी ने शिकायतकर्ता से ₹5000 की रिश्वत की मांग की। इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए जांच की जा रही है।

यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता के साथ की गई। इस मामले में आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

NEWS SOURCE : chopaltv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea