Self Add

Video हो रहा है जमकर वायरल, पतिदेव ने की तंदूरी रोटी की फरमाइश तो पत्नी ने लगाई गजब की तरकीब

IMAGES SOURCE : GOOGLE

इंस्टाग्राम हो या फेसबुक हो या फिर ट्विटर हो, हर दिन इन प्लेटफॉर्म्स पर कई वीडियो वायरल होते हैं। वायरल होने वाले वीडियो की कैटेगरी भी अलग-अलग होती है। किसी दिन डांस का वीडियो वायरल होता है तो किसी दिन अजीबो-गरीब हरकत करते लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। इतना ही नहीं कभी-कभी पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत करते कपल्स का भी वीडियो वायरल होता है। आपने ऐसे कई वीडियो देखे ही होंगे। लेकिन आज हम एक अलग वीडियो की बात कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आप जुगाड़ की कैटेगरी में जोड़ सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

घर पर महिला ने बनाई तंदूरी रोटी

जब कभी भी आपका मन तवा रोटी की जगह तंदूरी रोटी खाने का करता है तो आप क्या करते हैं। जाहिर सी बात कि आप किसी होटल से लेकर आते होंगे। लेकिन वायरल वीडियो में एक महिला घर पर ही तंदूरी रोटी बनाती हुई नजर आ रही है। वायरल वीडियो में नजर आता है कि महिला ने कुछ रोटियां बेल रखी है और फिर सभी में पानी लगाने के बाद उन्हें कुकर के अंदर साइड में चिपका देती है। इसके बाद वह कुकर को गैस पर उल्टा कर देती है और थोड़ी ही देर बाद रोटियां अच्छे से सिक जाती हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @HC_2304 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में टेक्ट्स के जरिए लिखा है, ‘पति जी ने बोला है तंदूरी रोटी खाऊंगा।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 90 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कौन कहता है महिलाओं के पास दिमाग नहीं होता, देखिए भाई लोग आज तक ये आईडिया किसी पुरुष को नहीं आया होगा। दूसरे यूजर ने लिखा- देखकर तो रोटियां अच्छी ही लग रही हैं। वहीं एक महिला यूजर ने लिखा- इसमें हैरान होने जैसा क्या है, इसी तरह से लोग घर पर तंदूरी रोटी बनाते हैं।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea