Self Add

कपल ने लोगों से लगाई मदद की गुहार, पाकिस्तानी Youtuber की पत्नी का आपत्तिजनक हालत में Video हुआ वायरल

IMAGES SOURCE : GOOGLE

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो अपलोड कर दिए जाते हैं, जो फेक होते हैं। आज कल इस काम को डीपफेक के माध्यम से आसानी से किया जा रहा है। किसी भी महिला का आपत्तिजनक स्थिति में फेक वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया जा रहा है। हाल में कुछ ऐसा ही हुआ है पाकिस्तान के फेमस यूट्यूबर की पत्नी के साथ। पाकिस्तान के प्रसिद्ध यूट्यूबर सार उर रहमान उर्फ डकी भाई की पत्नी आरूब जटोई का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। जिसमें वे आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आरूब जटोई बिना कपड़ो के दिखाई दे रही हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद डकी भाई और उनकी पत्नी ने एक अन्य वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने यह दावा किया है कि वायरल हो रहा वीडियो फेक है और इसे डीपफेक के मदद से बनाया गया है। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि जिस किसी ने भी यह वीडियो शेयर किया है, उसकी जानकारी देने वाले शख्स को 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

पत्नी के अश्लील वीडियो को बताया डीपफेक 

आरूब जटोई भी एक सोशल मीडिया एन्फ्लुएंसर हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पति के साथ व्लॉगिंग भी करती हैं। हालांकि इस पाकिस्तानी कपल ने वायरल वीडियो के बारे में बताया कि वीडियो को एडिट करके आरूब जटोई के चेहरे का इस्तेमाल किया गया है। डकी भाई ने इस डीपफेक वीडियो को बनाने वाले का सुराग देने पर उस शख्स को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। वहीं, इस मामले पर पुलिस भी जांच कर रही है।

लोगों ने बताया पब्लिसिटी स्टंट का तरीका

वीडियो में सार उर रहमान उर्फ डकी भाई की पत्नी आरूब जटोई ने कहा कि मेरे साथ जो हुआ वह तो हो चुका है लेकिन मैं अल्लाह से यह दुआ करती हूं कि किसी भी इंसान के बहन-बेटी या उसकी मां के साथ इस तरह की घटना न हो। इस हालात में मैंने खुद को किस तरह संभाला है यह मैं, मेरे पति और मेरे अल्लाह ही जानते हैं। हालांकि फेमस यूट्यूबर डकी भाई का विवादों से पुराना नाता रहा है। ऐसे में पत्नी के आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने पर लोगों का कहना है कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea