Self Add

देख भड़के लोग, राखी सावंत ने फैन के साथ बीच रोड़ पर किया कुछ ऐसा

IMAGES SOURCE : GOOGLE

बिग बॉस फेम राखी सावंत हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी अपनी शादी को लेकर विवादों से घिरी रहती हैं। एक्ट्रेस लंबे समय से अपनी तीसरी शादी के कारण लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी अपनी अजीबो गरीब हकरतों की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बनी रहती है और एक बार फिर वह लाइमलाइट में आ गई है। एक्स पति आदिल दुर्रानी संग चल रहे विवादों के बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें अपने एक फैन के साथ बदतमीजी करते देखा जा सकता है।

राखी सावंत पर भड़के लोग

हाल ही में राखी सावंत को मुंबई की सड़क के बीच में एक फीमेल फैन से बहस करते देखा गया। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस की इस हरकत को देख लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि जब राखी अपनी नई कार के पास खड़ी थी तो उनकी फैन भीड़ में से निकलर एक्ट्रेस के पास फोटो क्लिक करने के लिए आ जाती है। वहीं इस पर राखी सावंत उस पर गुस्सा हो जाती है और बिना सोचे समझे उसे खरी खोटी सुना देती है।

राखी सावंत ने फैन को मारा धक्का

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत फोटो क्लिक करने उनके पास आई लड़की का हाथ पकड़ कर उसे गुस्से में साइड कर देती है। ये देख आसपास के लोग हैरान हो जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इतना होने के बाद भी वो लड़की राखी को रुकने के लिए बोलती है कि ‘आप ऐसे मत करो। राखी, ऐसा मत करो।’ ये सुनते ही राखी सावंत और गुस्सा हो जाती है। इसके बाद वह चिढ़ कर कहती है, ‘आप कैसे घुस सकती हो मैडम? आप देख रहे हो न मैं जा रही हूं? अच्छा चलो आपको फोटो चाहिए न तो इधर आओ।’

राखी सावंत की कंट्रोवर्सी

खुद को ‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ कहने वाली राखी सावंत अक्सर अपनी हरकतों और पैपराजी के साथ बातचीत से सबका ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। कुछ दिनों पहले वह अपने एक्स पति आदिल खान दुर्रानी संग अपने तलाक के कारण चर्चा में थीं, जिन्होंने अभिनेत्री पर उत्पीड़न और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea