Self Add

समर्थ जुरेल ने एक्स गर्लफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप, ‘Abhishek Kumar से अभी है ईशा का अटैचमेंट, मैं तो बस…’

IMAGES SOURCE : GOOGLE

समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय ब्रेकअप को लेकर ध्यान खींच रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों चर्चा में बने हैं। ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को लेकर समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की बयानबाजी जारी है। अब हाल ही में समर्थ जुरेल ने दावा किया ईशा देओल का अभी भी उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ अटैचमेंट है। ईशा मालवीय ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनका और समर्थ जुरेल दोनों का ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि दोनों आपसी सहमति से से एक-दूसरे अलग हुए है। समर्थ जुरेल को एक्स गर्लफ्रेंड का यही दावा पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ बयानबाजी कर दी।

ईशा के खिलाफ समर्थ की बयानबाजी

ईशा मालवीय के ब्रेकअप का एलान करने के बाद समर्थ जुरेल ने भी मीडिया से बात की। इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में उन्होंने ईशा को मौकापरस्त बताया। समर्थ ने भी बताया कि ईशा मालवीय की मां ने उनसे कहा था कि उनकी बेटी किसी से भी अट्रैक्ट हो जाती हैं, जो दिखने में अच्छा हो।

ईशा को भी आ जाता है पसंद

समर्थ जुरेल ने कहा, “उसकी मॉम खुद बोलती थी मुझसे कि ये ईशा का सिर्फ अट्रैक्शन है. इसको कोई भी पसंद आ जाता है, इसको तीन दिन में कोई भी पसंद आ जाता है, सिर्फ दिखने में अच्छा होना चाहिए। एक्टर ने ये भी कहा कि ईशा का अभी भी उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड से जुड़ाव है।”

अभिषेक से है अटैचमेंट

समर्थ जुरेल ने आगे कहा, “बोलते है ना कि पहले प्यार जो होता है, जो उसका पहला ब्वॉयफ्रेंड था, उससे अटैचमेंट था। मुझे लगता है कि अभी भी है, दिखती है मुझे भी। मैं अपने आप को अट्रैक्शन में काउंट करूंगा। वो मुझे सिर्फ एक अट्रैक्शन की तरह देखती है।”

बिग बॉस में हुआ था घमासान

बिग बॉस 17 के घर में समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार तीनों साथ नजर आए थे। शो के दौरान अक्सर समर्थ और अभिषेक के बीच गहमागहमी भी होती थी। यहां तक कि समर्थ को थप्पड़ मारने की वजह से अभिषेक कुमार शो से बाहर भी हो गए थे। हालांकि, सलमान खान उन्हें वापस बिग बॉस के घर में लेकर आए, लेकिन इसके बाद समर्थ जुरेल शो से एलिमिनेट हो गए।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea