Self Add

Oppenheimer एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह, Emily Blunt के बच्चों को फूटी आंख नहीं सुहाती उनकी फिल्में

IMAGES SOURCE : GOOGLE

हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली ब्लंट ने बहुत ही कम उम्र में फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था। 41 साल की एमिली ने थिएटर से अपनी शुरुआत की थी। साल 2004 में उन्होंने फिल्म ‘माय समर ऑफ लव’ से हॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद द डेविल वीयर्स प्राडा, द यंग विक्टोरिया, द वुल्फमैन जैसी फिल्मों में काम किया है। पिछले काफी सालों से जहां दर्शक उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद कर रहे हैं, तो वहीं ‘जंगल क्रूज’ एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि उनके दोनों बच्चों को उनकी फिल्में देखना जरा भी पसंद नहीं है। एमिली ने उनके बच्चों के एक्ट्रेस की फिल्म न देखने की भी वजह बताई।

‘Jungle Cruise देखकर एमिली की बेटियों ने दिया था ये रिएक्शन

एमिली ब्लंट ने हाल ही पीपल मैगजीन को दिए हुए एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनके बच्चों हेजल और वायलेट ने उनकी फिल्म ‘जंगल क्रूज’ देखी थी, तो दोनों की क्या प्रतिक्रिया थी। ओपेनहाइमर एक्ट्रेस ने कहा,

“वह मुझे ऑनस्क्रीन देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं। इस बात को मैं बहुत अच्छे से समझती हूं कि मैं उनकी मम्मी हो और जब वह मुझे कोई और किरदार निभाते हुए देखते हैं, तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगता”।

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके बच्चों के लिए डिज्नी की 2011 की ब्लॉकबस्टर ‘द मपेट्स’, 2018 की ‘मैरी पोपिन्स रिटर्न्स’ और 2021 की ‘जंगल क्रूज देखना उनके बच्चों के लिए एक काफी दर्द से भरा हुआ था।

दोनों बेटियां जब ये फिल्म देखकर रो पड़ी थीं

Oppenheimer एक्ट्रेस एमिली ब्लंट ने बताया कि उनके दोनों बच्चों ने ‘जंगल बुक’ सिर्फ एक बार देखी है। उन्होंने कहा, “उन्हें फिल्म में वो सीन पसंद नहीं आया जहां मैं फंस जाती हूं और खतरें में हूं”।

डिज्नीलैंड थीम पार्क पर बेस्ड एक्शन कॉमेडी फिल्म में ब्लंट के एक्स्प्लोरर डॉ लिली हॉटन ने ये स्वीकार किया था कि वह स्विम नहीं कर पा रही थीं। एक्ट्रेस ने वह अनुभव शेयर करते हुए बताया कि उनकी बेटियां हेजल और वायलेट उन्हें वो सीन करते देखकर रोने लगे और रूम से बाहर चले गए।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea