Self Add

फोटोग्राफर्स से कहा- इसकी कीमत सुनेंगे तो वहीं लेट जाएंगे, राखी सावंत ने पहनी 50 करोड़ की अंगूठी!

IMAGES SOURCE : GOOGLE

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत लाइमलाइट लूटने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। कभी अपने विवादित बयानों से तो कभी राखी अपने अंदाज से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हर दिन एक नए विवाद या बयान से भूचाल ला देती हैं। आदिल दुर्रानी से चल रहे विवादों के बीच ही एक्ट्रेस आज कल अपने एक्स हस्बैंड रितेश सिंह के साथ घूमती नजर आने लगी हैं। लंबे वक्त बाद वो दुबई से अपने पति रितेश के साथ ही लौटी हैं। दोनों एक साथ स्पॉट किए जा रहे हैं। हाल में ही दोनों को एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक बार फिर दोनों ने मिलकर कई बड़े-बड़े दावे किए, जिसे सुनने के बाद आपके कान खड़े हो सकते हैं। राखी के स्टाइल में कहें तो ‘आप सुनते ही लेट जाएंगे’। राखी सावंत ने अपने नए बयान से खलबली मचा दी है।

राखी सावंत का दावा

सामने आए वीडियो में राखी सावंत अपनी बड़ी सॉलिटेयर रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। राखी सावंत का दावा है कि उनकी ये रिंग 50 करोड़ रुपये की है। एक्ट्रेस कह रही हैं, ‘इसकी कीमत क्या है आप सुनेंगे तो यहीं लेट जाएंगे। सिर्फ 50 करोड़ की ये रिंग है। 50 करोड़ क्या होता है। मैं जितने भी एयरपोर्ट पर हैं, इन सबको खरीद सकती हूं खड़े-खड़े। ये पूरा एयरपोर्ट खरीद सकती हूं खड़े-खड़े। ये सिर्फ एक नजराना है। समझ गए देखा।’ इतना कहकर राखी वहां से जाने लगती हैं। एक्ट्रेस के एक्स हस्बैंड रितेश भी रिंग की कीमत 50 करोड़ रुपये बताते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हैरान हैं। कई लोगों ने राखी सावंत को बुरी तरह ट्रोल भी किया है। वहीं कई ऐसे शख्स भी हैं, जिनका कहना है कि राखी सावंत के सभी बयान बेतुके हैं।

यहां देखें वीडियो

शादी के बाद हुआ था बवाल

एक्ट्रेस ने रितेश सिंह से हुई शादी को लोगों से छिपाया था। इसका खुलासा दुनिया के सामने ‘बिग बॉस’ में आने के बाद हुआ। उससे पहले लोगों ने सिर्फ रितेश का नाम सुना था, लेकिन किसी ने भी उनका चेहरा नहीं देखा था। बाद में शो में ही खुलासा हुआ कि रितेश पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है, जिससे तलाक का केस चल रहा है। तलाक से पहले ही उन्होंने राखी सावंत से शादी कर ली थी, जो कि कानूनी नहीं थी। दोनों ने एक दूसरे पर खूब कीचड़ उछाले और गंभीर आरोप लगाए थे। अब एक बार फिर दोनों साथ नजर आने लगे हैं। राखी सावंत का कहना है कि आदिल से कानूनी लड़ाई के बीच रितेश ने उनका साथ दिया और अब वो दोनों अच्छे दोस्त हैं

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea