Self Add

निर्वतमान पार्षद महेन्द्र सरंपच के सहयोग से सरपंच चौक पर एक विशाल जनसभा का आयोजन किया, फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप को पूर्ण समर्थन देते हुए

फरीदाबाद : एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप को पूर्ण समर्थन देते हुए निर्वतमान पार्षद महेन्द्र सरंपच के सहयोग से सरपंच चौक पर एक विशाल जनसभा का आयोजन किया। नैन चौक के समस्त दुकानदारों और वहां के निवासियों ने महेन्द्र प्रताप का जेसीबी के द्धारा फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया और वहां एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। समस्त दुकानदारों और वहां के निवासियों ने अपना वोट कांग्रेस को देने की बात कहीं। लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप रोड शौ करते हुए नैन चौक से सरपंच चौक पहंुचे और वहां विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज बीजेपी प्रत्याशी निराश व हताश है। क्योंकि अब मोदी के नाम से भी वोट नहीं मिल रहे हैं भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं। जनता इनके जुमलों को अच्छी तरह जान चुकी है और जनता बदलाव का मन बना चुकी है। बीजेपी के 400 पार के नारे पर उन्होंने कहा कि इस तरह के नारों से जनता को यह भ्रमित कर रहे है। इसी तरह से हरियाणा में एक 75 पार का नारा फैल हो गया था और 40 सीट आई। अब जनता इनके 400 पार के नारे को फेल करने का पूरा मन बना चुकी है।

एनआईटी-86 के विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में फरीदाबाद नंबर-1 पर था। परन्तु भाजपा के कार्यकाल में फरीदाबाद फकीराबाद बनकर रह गया है। युवाओं को रोजगार उपलब्ध न होने के कारण बेरोजगारी बढ़ गई है। शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है और विकास के नाम पर सिर्फ घोटाले ही हो रहे है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद सहित हरियाणा की सभी दस सीटों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की एतिहासिक विजय होगी क्योंकि हरियाणा के लोग आज फिर से भूपेन्द्र सिंह हुडडा सरकार के राज को याद कर रहे है। फरीदाबाद में जितनी भी विकास योजनाएं दिख रही है वह सब हुडडा साहब की ही देन है।

विशाल जनसभा में पूर्व वरिष्ठ उपमहपौर मुकेश शर्मा, निर्वतमान पार्षद महेन्द्र सरंपच, निर्वतमान पार्षद संदीप भारद्धाज, ऋषि चौधरी, निर्वतमान पार्षद दीपक चौधरी, सुमित गौड, त्रिलोक चंद तंवर, एहसान कुरेशी, राहुल चौधरी, हरिन्द्र भडाना, राममेहर चौधरी, एमपी भडाना, सुभाष शर्मा, भूरी नैन, भंवर सिंह, रधुवर सरंपच पाली, दिनेश पंडित, हीरा लाल पंसारी, ब्रिजलाल यादव, डा एसपी सिंह, दमोदर शर्मा, विनोद पंडित, पुष्कर बिष्ठ एंव गणमान्य साथी उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea