Self Add

फिल्म में बनेंगी भगवान राम की अर्धांगिनी, ‘और इनको सीता बनना है…’, Anjali Arora का डांस देख भड़के लोग

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Anjali Arora Latest Video: ‘कच्चा बादाम’ वीडियो से मशहूर हुईं सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को कंगना रनोट के विवादित रियलिटी शो ‘लॉक अप सीजन 1’ से लाइमलाइट मिली थी। इंटरनेट पर वह अपने डांस वीडियोज और बोल्ड फोटोज के लिए चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर यूं तो अंजलि काफी एक्टिव रहती हैं। मगर ‘लॉक अप’ (Lock Upp) के बाद उन्हें किसी टीवी शो में नहीं देखा गया था। हालांकि, अब वह फिल्मी दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं। दिलचस्प बात ये है कि वह बड़े पर्दे पर माता सीता बनकर डेब्यू करने जा रही हैं। अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट करने के साथ ही वह अब बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

अंजलि अरोड़ा के डांस वीडियो से मची खलबली

अंजलि अरोड़ा के ट्रोल होने की सबसे बड़ी वजह उनका हालिया डांस वीडियो है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘जिंद कड़ के’ सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। ब्लू कलर की जींस और फ्लोरल टॉप में अंजलि झूम रही हैं। इस डांस वीडियो के जरिए वह बहुत ट्रोल हो रही हैं।

अंजलि अरोड़ा हो रहीं ट्रोल

एक यूजर ने कहा, “और इनको सीता माता बनना है।” एक और ने कहा, “ऐसी लड़कियों को सीता जी का रोल नहीं मिलना चाहिए।” एक और ने कहा, “कौन-कौन मानता है कि इसे माता सीता का रोल नहीं करना चाहिए।” एक यूजर ने लिखा, “ये औरत सीता माता नहीं बननी चाहिए।” एक यूजर ने अंजलि को बॉयकॉट करने की डिमांड की है।

इस फिल्म में बनेंगी माता सीता

हाल ही में, अंजलि अरोड़ा ने अनाउंस किया कि वह ‘श्री रामायण कथा’ (Shri Ramayan Katha) से फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें वह माता सीता का किरदार निभाएंगी। इस पौराणिक फिल्म का निर्देशन अभिषेक सिंह करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण प्रकाश महोबिया और संजय बुंदेला कर रहे हैं।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea