Self Add

आवेदन करने के बचे हैं चंद दिन, बढ़िया है सैलरी, सेंट्रल बैंक में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Central Bank Of India Recruitment 2024 Notification: बैंक में नौकरी (Sarkari Naukri) की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा मौका है. सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट सुपरवाइजर (BC) के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी पाने के इच्छुक हैं और इससे संबंधित योग्यता रखते हैं, तो आधिकारिक वेबसाइट centralbankofindia.co.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए केवल 2 दिन बचे हैं. जो भी उम्मीदवार अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किए हैं, वे 10 मई तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम से दो बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट सुपरवाइजर के पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी पाने की क्या है योग्यता
जो भी उम्मीदवार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के इन पदों के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, तो उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी पाने की आवश्यक आयुसीमा
सेंट्रल बैंक में जो भी उम्मीदवार सुपरवाइजर के पदों पर अप्लाई करने वाले हैं, उनकी अधिकतम आयुसीमा 65 वर्ष होनी चाहिए.

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में ऐसे मिलेगी नौकरी
सेंट्रल बैंक के इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इसके परफॉर्मेंस के आधार पर ही उम्मीदवारों का सेलेक्शन होगा.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
Central Bank Of India Recruitment 2024 Notification
Central Bank Of India Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

अन्य जानकारी
उम्मीदवार जो भी बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट सुपरवाइजर के पदों पर नौकरी पाने के इच्छुक एवं योग्य हैं, वे ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं. अपना पूरा आवेदन फॉर्म डाक/कूरियर के माध्यम से क्षेत्रीय प्रमुख, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, क्षेत्रीय कार्यालय, पहली मंजिल, बॉम्बे मार्केट, जी.ई. रोड, रायपुर-492001 (सी.जी.) को भेजना होगा.

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea