Self Add

मंत्री पद की हैट्रिक मारकर कृष्णपाल गुर्जर ने रचा इतिहास : धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद : लगातार तीन बार सांसद और तीनों बार केंद्र सरकार में मंत्री बनकर चौधरी कृष्ण पाल गुर्जर ने फरीदाबाद के इतिहास में सुनहरे अक्षरों में अपना नाम दर्ज किया है । यह विचार भाजपा नेता धर्मवीर भड़ाना ने उसे वक्त व्यक्त किया जब वह अपने साथी भाजपा नेताओं के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री के कृष्ण पाल गुर्जर के निवास स्थान पर उन्हें मंत्री पद की हैट्रिक मारने पर बधाई देने पहुंचे थे ।

मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को बधाई देते हुए धर्मवीर भडाना ने कहा की फरीदाबाद की जनता ने आप पर फिर भरोसा जताया है और जनता को उम्मीद है कि आप फिर फरीदाबाद की जनता की उम्मीद पर खरे उतरेंगे । इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने आश्वासन दिया कि फरीदाबाद की जनता की मूलभूत सुविधाओं के लिए जल्द वो कई बड़ी परियोजनाएं ला रहे हैं ।

धर्मवीर भड़ाना ने केंद्रीय राज्य मंत्री को बताया कि एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में बिजली पानी सीवर की समस्या है जिस पर केंद्रीय राज्य मंत्री कि पाल गुर्जर ने कहा कि इन सभी समस्याओं का समाधान बहुत जल्द किया जाएगा । इस मौके पर आजाद भड़ाना, मेहरचंद हरसाना, हंसराज दायमा, विनोद हरसाना, विनोद भाटी, सुभाष बघेल, वकील मनीष शर्मा, सत्येंद्र शर्मा, चंचल तंवर, बाली सरपंच, प्रमोद सरपंच, भूरी नैन, विनोद भडाना, श्याम वीर भडाना,ओम कुमार चपराना प्रमुख रूप से मौजूद रहे ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea