Self Add

पति ने SP से लगाई पत्नी को वापस दिलाने की गुहार, 3 बच्चों की मां को युवक से हुआ प्यार, मौका मिलते ही हो गई फरार

IMAGES SOURCE : GOOGLE

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक शादीशुदा महिला को एक युवक से प्यार हो गया. इसके बाद महिला पति की नजरों से बचते हुए उससे मिलने लगी. दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए. महिला के तीन बच्चे है. एक दिन पति को जब इसकी भनक लगी तो उसने विरोध किया, लेकिन पत्नी ने पति की एक न सुनी और प्रेमी से मिलना जुलना जारी रहा. कुछ दिन बाद दोनों ने भागने का प्लान बनाया और फरार हो गए.

सकरी थाना क्षेत्र के दन्नाहार के रहने वाले एक व्यक्ति ने एसपी के पास पहुंचा और पत्नी को वापस लाने की गुहार लगाई. पीड़ित ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में कहा कि उसकी पत्नी प्रेमी के साथ भाग गई है. अपने साथ घर में रखे एक लाख रुपए की नकदी और 3 लाख से अधिक के सोने, चांदी के आभूषण भी अपने साथ ले गई.

बहुत दिनों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

शिकायती पत्र में बताया है कि कन्नौज जिले के कुंवरपुर निवासी दिलीप का उसके घर आना-जाना था. इसी दौरान दिलीप का उसकी पत्नी के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया, लेकिन उसे कई दिनों तक इसकी जानकारी नहीं हुई. दिलीप का इसके बाद आना जाना और ज्यादा हो गया. उसकी गैर मौजूदगी में दिलीप उसकी पत्नी से मिलने आता था.

पति ने विरोध किया तो प्रेमी के साथ महिला फरार

दोनों के बीच इस दौरान अवैध संबंध भी बन गए थे. पीड़ित ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं, लेकिन उसकी पत्नी को बच्चों पर भी तरस नहीं आया. उसकी पत्नी और प्रेमी दिलीप के प्रेम-प्रसंग की जब जानकारी हुई तो उसने अपनी पत्नी को रोका, लेकिन पत्नी नहीं उसकी एक नहीं सुनी. इसके बाद भी पत्नी का दिलीप से मिलना जारी रहा. एक दिन दोनों फरार हो गए l

NEWS SOURCE : lalluram

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea