Self Add

लोग ले रहे हैं जमकर मजे, लड़की ने Kalki फिल्म पर दिया ऐसा रिव्यू कि Video हो गया वायरल

IMAGES SOURCE : GOOGLE

भारतीय सिनेम लवर्स को जिस फिल्म का इंतजार था वो फिल्म 27 जून को रिलीज हो गई। इस फिल्म को बनाने में चार साल से ज्यादा का समय लगा है। फिल्म के करैक्टर ‘महाभारत’ के पात्रों से प्रेरित हैं। अब जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो लोगों से उसपर रिव्यू भी मांगा जाता है। ऐसे ही दो लड़कियों के एक ग्रुप से कल्कि फिल्म का रिव्यू मांगा गया मगर इस दौरान एक लड़की ने एक कुछ ऐसा बोल दिया कि वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि उसने वीडियो में क्या बोला?

ऐसा रिव्यू कभी देखा है?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला रिपोर्टर दो लड़कियों से Kalki फिल्म का रिव्यू मांग रही हैं। इस दौरान महिला पूछती है कि, ‘ऐसा कहा जा रहा है कि हिंदू ग्रंथ से जुड़ी हुई है, तो आपको कुछ समझ में आया?’ इसके बाद एक लड़की तो हां में जवाब देती है। मगर दूसरी लड़की बड़ा अजीब सा जवाब देती है। वह कहती है, ‘हां, इतिहास है, महाभारत है और अश्वगंधा का पूरा कॉन्सेप्ट है। वो सब है।’ लड़की अश्वथामा को अश्वगंधा बोल देती है और यह कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ये Kalki 2898 AD का अब तक सबसे अच्छा रिव्यू है।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- लगता है ये रजनीगंधा ज्यादा खाती है। दूसरे यूजर ने लिखा- इससे अच्छा तो रजनीगंधा ही बोल देती। तीसरे यूजर ने लिखा- ये है काफी पढ़ी लिखी लड़की। वहीं एक यूजर ने लिखा- वाह दीदी वाह। एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह इनका नेशनल अवार्ड मिलना चाहिए।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea