Self Add

Actress Urvashi Rautela: आई गंभीर चोट, हैदराबाद के अस्पताल में हुईं भर्ती, ‘एनबीके 109’ की शूटिंग के दौरान घायल हुईं उर्वशी रौतेला

IMAGES SOURCE : GOOGLE

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भले ही बॉलीवुड फिल्मों में कम एक्टिव हों, लेकिन साउथ इंडस्ट्री में लगातार काम कर रही हैं. वहीं सोशल मीडिया के जरिए अपने अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स के बारे में बताती रहती हैं. वह इन दिनों साउथ फिल्म ‘एनबीके 109’ (NBK 109) की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में वह एक्टर नंदमुरी बालकृष्णा और बॉबी देओल के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में की जा रही थी. इन्हीं सब के बीच खबर है कि हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान उर्वशी को गंभीर चोट लग गई है. वह अब अस्पताल में भर्ती हैं.

‘freepress journal’ की रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी की टीम की ओर से जारी एक प्रेस बयान में बताया गया कि अभिनेत्री को फ्रैक्चर हुआ है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. उर्वशी की टीम ने आगे बताया कि उन्हें एक हाई-ऑक्टेन सीन की शूटिंग के दौरान फ्रैक्चर हुआ. फ्रैक्चर कहां हुआ है, इस बारे में अभी तक कोई साफ जानकारी सामने नहीं आई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी हाल ही में ‘एनबीके 109’ के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुई थीं. यह नवंबर 2024 में फ्लोर पर आएगी. बॉबी कोली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में थमन एस ने संगीत दिया है. हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है.

काम की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार फिल्म ‘जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ में देखा गया था, जहां उन्होंने एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाई थी. अब आने वाले दिनों में बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ फिल्म ‘एनबीके 109’ में देखने को मिलेगा. वहीं खबरें ये भी हैं बॉलीवुड की आगामी प्रोजेक्ट ‘बाप’ में वह सनी देओल, मिथुन चक्रवर्ती और संजय दत्त के साथ भी नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही साथ उनके पास रणदीप हुड्डा की ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’ हैं. इस फिल्म में वह रणदीप के अपोजिट देखी जाएंगी.

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea