Self Add

Crime News: गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया, 10 दिनों बंधन बनाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया

Crime News: Sensational case of gang rape came to light, raped in turns after being kept captive for 10 days

Crime News: Sensational case of gang rape came to light, raped in turns after being kept captive for 10 days
IMAGES SOURCE : GOOGLE

Crime News:  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां नाबालिग लड़की को युवक प्रेम जाल में फंसाया. फिर उसे रूम बुयाला और 10 दिनों बंधन बनाकर उसके दोस्तों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी के दूसरी प्रेमिका सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मास्टरमाइंड अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

जानकारी के मुताबिक, मुख्य आरोपी दीपक ने 17 वर्षीय किशोरी को पहले प्रेम जाल में फंसाया. फिर उसे मिलने के बहाने एक रूम में बुलाया. प्रेमी के बुलाने पर नाबालिग प्रेमिका रूम पहुंची. इसके बाद प्रेमी दीपक ने अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड अंजना चौधरी साथ मिलकर उसे बंधक बनाया लिया और नाबालिग के परिजनों को फिरौती के लिए पैसों की मांग की. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस की शरण ली.

2 दिन बाद आरोपी ने नाबालिग को अपने दोस्तों आकाश, जतिन और एक अन्य युवक के हवाले कर भाग निकला. इस बीच दोस्तों ने नाबालिग को 10 दिन बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. जिसमें अंजना का सहयोग रहा. जब पुलिस को आरोपियों के ठिकानों का पता चला तो पुलिस ने दबिश दी. पुलिस ने अंजना और दीपक के तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर पीड़िता को रहा किया.

पुलिस की मानें तो पीड़िता को खाने में नशीली दवाई दिया जाता है. फिर नशे में वारदात को अंजाम दिया जाता था. फिलहाल, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. वहीं आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई. इधर, पुलिस मुख्य आरोपी के गिरफ्तारी के लिए लगातार उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है.

NEWS SOURCE Credit : lalluram.com

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea